Monday 12 December 2016

whatsapp status Hindi 2017


whatsapp status Hindi 2017

#Aap lehro ko to rokh nahi sakte, but terna sikh sakte hai.!

अंदाज़ कुछ अलग है मेरा… सब को ATTITUDE का शौक है…. मुझे ATTITUDE तोडने Ka… 

Aache dost ko ruthane per hamesha manana chahiye kyonke…………. wo kamene hamare sare razz... jante hote hai.

मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी _और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी..!

वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते ,_हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है...!!


हे! मेरे 33 करोड़ देवी- देवताओं मुझे यादा कुछ नहीं चाहिए..बस आप सब एक एक रुपिया दे दो॥
कुछ लडकिया तो इतनी सुन्दर होती है के मैं मन ही मन में खुद को रिजेक्ट कर लेता हु। ???? 


आज कल whatsapp पर वो लोग Admin बने हुऐ हें जो स्कूल टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे ।
एक चिड़ा था…एक चिड़ी थी….. दोनों की शादी हो गयी और…वो चिड़चिड़े हो गए।
लगता है खुदा ने दिल बनाने का काँन्ट्रेक्ट चाईना को दे दिया है… आज कल टूट बहुत रहे है…
परम सत्य : कितनी भी mountain dew पीयो पर डर तो दारु पीने से ही दूर होता है.. ????
ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये
आजकल बच्चै 80% नंबर लाकर भी रो रहे हैं.. और एक हम थे जो दसवी में 38% नंबर लेके भी गली में नुक्ती बाँट दिया करते थे…!!

0 comments:

Post a Comment