Saturday 3 December 2016

अब लगता हे देश कुछ कर रहा हे

हद तो तब हो गई😵... 
जब एक भिखारी ने बोर्ड लगाया... . 
.
.
.
.
 👉आप PayTM के द्वारा भी भिख दे सकते हैं...
😂 😂 😜😛😂😂




लोगो का धन देखा तो मैं अपना धन भूल गया 
दुनियां में इतना धन है मेरा धन कितना काम है
लोगो का धन देखा तो मैं अपना धन भूल गया दुनियां में इतना धन है 
मेरा धन कितना काम हैलोगो का धन देखा तो 
मैं अपना धन भूल गया दुनियां में इतना धन है मेरा धन कितना काम है




मोदी  का नया ऐलान।
 सभी whatsapp एडमिनो को सुचना जारी की जाती है कि 
                                         आपके जितने भी ग्रुप हैं और उनमे जितने भी ग्रुप मेंबर्स हैं 
उनका ब्यौरा अमित शाह को 31 dec 2016 तक सौंप दें। 
 , , नोट(पेसा वाला नोट नहीं): 20 से अधिक मेंबर होने पर 15% entertainment टैक्स लगेगा।😛😜




आज का ज्ञान:😂
 घर में 2 किलो सोना रखना है,, 
 तो आपको 4 बीविओं को रखना होगा. 
 😜😜😜😜😜


*2016 end Diary...* 
 *ये साल बहुत* *साफ़-सुथरा गुजरा...*
 *सड़कों पे सफाई की*
 *बात करते-करते, मोदीजी ...* 
 *कब तिजोरी तक पहुँच गए*
 *पता ही नहीं चला!*




0 comments:

Post a Comment