Monday 5 December 2016

मेरा देश अब बदल रहा हे

मेरा देश अब बदल रहा हे  




मैंने, एक 6 साल के बच्चे से पूछा कि, 
*हमारी "इंडियन आर्मी" से डरता कौन है..??*
 उस बच्चे ने जवाब दिया... *
"देश के दुश्मन...!!!"*







" मोदी देश के ऐसे पहले pm बने 
जिनके कार्यकाल में आप
डेबिट ओर केडित कार्ड के अलावा 
शादी के कार्ड से भी पेसे निकाल सकते हे ।



कांग्रेसी कार्यकर्ता उस समय सदमे में पड़ गए
 जब राहुल ने demonetisation को
 doremonetisation कह दिया! 
😁😁😁😁😁

जेब में भले नोट💸हैं कम लेकिन बेंक 🏦 बैलेन्स बड़ा दिया... . 
 फालतू खर्चों को बंद करवा के मेरे चेहरे पर मुस्कान ☺ को फिर से लौटा दिया... 
 . और कुछ हो न हो लेकिन मेरे घर 🏡 के बजट को सेट👍 करवा दिया... . 
 आपका आभार🙏 करते हुए इतना कहूंगा कि...
 . 🙏मोदीजी 🙏 आपने जीवन जीना 👍सीखा दिया... 


मोदी मोदी चिल्लाते-चिल्लाते अरविंद केजरीवाल की हालत, 
उस कार के पीछे भागने वाले कुत्ते जैसी हो रही है... 
 जिसे लगता है कि, कार उससे डर कर भाग रही है...!!!
 😂😂😂😂😂😂😂



0 comments:

Post a Comment